481+ टैली कैसे सीखे Pdf Hindi Book Download 2023

आज समय के बदलते महौल के कारण सभी Students को ये ही तलाश रहती है कि वो कोई ऐसा कोर्स कर ले, जिससे उनको जॉब आसानी से मिल सके। अक्सर Students के ये ही सवाल आते है कि टैली कैसे सीखें, अगर आपके भी Mind में ऐसा सवाल है तो आज मैं आप सभी के लिए 2023 मे टैली कैसे सीखे Pdf File को लेकर आ गया हूं, इसमे आपको Tally से Related काफी सारी जानकारियां मिलने वाली है।।

2023 मे टैली कैसे सीखे? आइये जाने

Lockdown के बाद आज ऐसा समय आ चुका है की बहुत सारे लोगो को बस काम चाहिए, ऐसे मे अगर आप बिलकुल मुफ्त मे Tally को सीखना चाहते है, तो ये Pdf file आपको काफी Help करेगी।

आज ऐसे Students है, जिनको job की बहुत ज्यादा जरूरत है, मगर उनके पास ऐसी कोई Skills ही नही है, जिससे उनको काम मिल सके, अगर आप भी ऐसी ही Problem को face कर रहे है, तो आपको tally जरूर से सीखना चाहिए, क्यूकी tally को पूरा सीखने के बाद आप किसी भी Firm या Company मे job पा सकते है।

अगर आप जानना चाहते है की tally सीखकर job कैसे पाये, तो उसके लिए आप हमारा ये Article जरूर से Read करे-Tally Prime Jobs

टैली कैसे सीखे Pdf Hindi Book Download

टैली कैसे सीखे Pdf Hindi Book Download

अगर आप इस Pdf File को Free मे Download करना चाहते है, तो दिये गए Download के बटन पर Click करे और File Download करे। 

Download Now

Tally कंप्यूटर एकाउंटिंग कोर्स फीस क्या है?

अक्सर बहुत सारे Students के सवाल आते है की Tally और Tally prime Course की Fees क्या है, तो मैं आपको बताना चाहुगा की हर एक शहर मे अलग-2 फीस आपसे computer इंस्टीट्यूट वाले charge करते है, अब दोस्तो ये Depend करता है की आप किस शहर से Belong करते है।

अगर आप किसी छोटे शहर से है, तो आप वहा के coaching मे 2000 से 4000 rs मे भी tally का Course कर सकते है और अगर आप किसी बड़े शहर से belong करते है और वो इंस्टीट्यूट काफी बड़ा है तो आपसे 10 हजार से 15 हजार रुपये भी charge किए जा सकते है। 

आज कल Online Tally Learning की Classes बहुत सारे लोग Conduct करवा रहे है, अगर आप अपने घर से Tally को सीखना चाहते है तो आप Online भी सीख सकते है, Online Classes की Fees ज्यादा नहीं होती है। 

Duration 3 Months
Fee Offered Rs.3,000 to Rs.6,000
Course Type Regular mode
Starting salary offered Rs. 12,000 to 15,000 per month

Telegram channels forTally Books & Notes

अगर आप Books read करने के शौकीन है तो आपको ये Telegram channel काफी ज्यादा Help करने वाला है क्योंकि इन सभी Telegram channels पर आपको बहुत सारी Tally और Tally Prime की हिन्दी बुक और Notes आसानी से मिल जाएगी। Click Here

Tally Book in Various Languages PDF 

Tally ERP Notes PDF  Download Link
 Tally Hindi नोट्स  Download
Tally Tamil Book Pdf Download
Tally Malayalam Book Download
Tally Telugu Book Pdf Download
Tally English Book Download

Read More Articles:- 

पोस्ट से संबन्धित सारांश :-

आज के इस पोस्ट मे मैंने आपको टैली कंप्यूटर कोर्स क्या है? टैली कैसे सीखे Pdf Hindi Book Download की पूरी जानकारी जाने।

अगर आपको कोई भी Problem हो तो आप मुझे मेल कर सकते है। मैं जल्दी ही आपकी परेशानी को दूर करने की पूरी कोशिश करुगा। मैं उम्मीद करता हु की ये आर्टिक्ल आपको  पसंद आया होगा। 

इस Article को पढ़ने के लिए धन्यवाद! Technical Cube मे दुबारा Visit करे.

Leave a Comment